सनातन धर्म की आस्था, संस्कृति, परंपरा एवं मान्यताओं पर हमें रखना है विश्वास । गोमती साय

मुकेश अग्रवाल

पत्थलगांव/बागबहार। पत्थलगांव विधानसभा क्षेत्र के बागबहार भाजपा मंडल अंतर्गत ग्राम पंचायत रेड़े मे आयोजित मुड़ कट्टी सरना धाम की पुनर्स्थापना एवं कलश यात्रा कार्यक्रम मे मुख्य अतिथि पत्थलगांव विधायक श्रीमती गोमती साय शामिल हुई जिसमे विशिष्ट अतिथि जशपुर विधायक श्रीमती रायमुनी भगत, राष्ट्रीय अखिल भारतीय कल्याण आश्रम राष्ट्रीय महामंत्री योगेश बापट, बलभद्र राम, कृपाशंकर, कार्यक्रम के आयोजकगण सहित हजारों की संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे।
मुख्य अतिथि श्रीमती गोमती साय ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सनातन धर्म के मानने वालों को सनातन धर्म के विरोधी कई प्रकार से प्रताड़ित करने एवं रास्ता भटकाने की कोशिश करेंगे। हमे रास्ता नहीं भटकना है। सनातन धर्म की आस्था, संस्कृति, परंपरा एवं मान्यताओं पर हमें विश्वास रखना है। कोई ऐसा माई का लाल नही है जो हमारे सनातन धर्म के 33 कोटि देवी देवताओं को गायब कर सके, नुकसान पहुंचा सके। सनातनी अपने देवी देवताओं को ढूंढ़ लेंगे और हमारे देवी देवता वापस आ जाएंगे।


श्रीमती साय ने कहा कि पत्थलगांव विधानसभा क्षेत्र के लिए मेरी पहली प्राथमिकता है कि सभी सड़को का निर्माण हो। विधानसभा क्षेत्र की 93 सड़कों का अभी प्रस्ताव शासन के पास गया है। 65 सड़को की स्वीकृति मिल गई है। और भी सड़कों का प्रस्ताव शासन को भेजा जाएगा। मुझे पूरे पत्थलगांव विधानसभा क्षेत्र में जंहा भी बुलाया जाएगा जाऊंगी। और मेरे संज्ञान में जो विकास के कार्य लाये जाएंगे उन्हें प्राथमिकता के साथ करने का प्रयास करूंगी।

घोषणा।
पत्थलगांव विधायक गोमती साय ने कहा कि सरना धाम के बाउंड्रीवाल की मांग का विषय मेरे समक्ष आया है जिसे कराने की मैं घोषणा करती हूं।

Related Articles

Back to top button