विधायक यू.डी.मिंज ने नगरीय क्षेत्र को साफ एवं स्वच्छ रखने 5 ई रिक्शा का किया लोकार्पण* *नगर के विकास के लिए लगातार सरकार की ओर से मिल रहीकई सौगातें :-यू. डी. मिंज*

मुकेश अग्रवाल/कुनकुरी :-

नगर पंचायत कुनकुरी में डोर टू डोर कचरा कलेक्शन के लिए मिले 5 ई रिक्शा का लोकार्पण आज संसदीय सचिव यू. डी. मिंज ने किया और ई रिक्शा सफाई कर्मियों को सौंपा.

इस अवसर पर संसदीय सचिव यू. डी. मिंज ने कहा की आदरणीय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और आदरणीय नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया जी के द्वारा नगर पंचायत को विकास कार्यों की सौगात दी जा रही है उसके लिए नगर वासियों की ओर से धन्यवाद देता हूँ।

उन्होंने कहा कि नगर के विकास के लिए लगातार सरकार की ओर से कई सौगातें मिल रही है। जैसे कुनकुरी में खेल मैदान का सौंदर्यकरण का टेंडर 58 लाख का हो चूका है। मुक्तिधाम के सौंदर्यकरण की दिशा में भी काम कर रहे है जो की जल्द पूरा होगा, पर्यटन स्थल हनुमान टेकरी के विकास कार्य सतत हो रहे है। नगर का पानी निकासी के लिए ड्रेनेज़ सिस्टम, छठ घाट की स्वीकृति जल्द मिल जाएगी और नगर को सुन्दर बनाया जायेगा। उन्होंने कहा कि यशस्वी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश पर नगर पंचायत के लिए 150 एकड जमीन का हस्तानातरण वन विभाग से हुआ है जिसमें कृष्णकुंज और गोठान विकसित होने के साथ समय पर अन्य विकास कार्य किये जा सकते है।

उन्होंने इस अवसर पर कहा कि नगर के विकास के लिए मुझे सहयोग देने वाले स्व रमेश बजाज की कमी खल रही है जिन्होंने मुझे बहुत सहयोग और ऊर्जा प्रदान किया है उनके मार्गदर्शन में हनुमान टेकडी का विकास हुआ है। जिसको इको टूरिज्म के माध्यम से और भी सौंदर्य का विकास किया जाएगा।

संसदीय सचिव यू. डी. मिंज ने कहा कि कुनकुरी को बहुत जल्द ही 50 बिस्तर अस्पताल और विशेषज्ञ डॉक्टरो एवं साथ ही साथ कुनकुरी को हाइटेक बस स्टेण्ड की सौगात मिलेगी जो यहाँ के लोगों के लिए मील का पत्थर साबित होगा।

इस कार्यक्रम में नगर पंचायत अध्यक्ष अज़ेम टोप्पो, सीएमओ श्रीमती पुष्पा खलखो, एल्डरमेन आशीष कुमार सतपती,कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष एस इलियास,दिलीप जैन,पार्षदगण सर्व दीपक केरकेट्टा,अमित मिश्रा,राजेश साव, रुबेंतुश, शमा अंजुम,रुखसाना बानो,मो इरफ़ान,नीरज पारीक,रॉबर्ट एक्का,
प्रताप, एस बी एम सुशांत मिंज, स्व सहायता समूह की महिलाएं,सफ़ाई कर्मचारी एवम् कार्यालय के अन्य कर्मचारी उपस्थित रहे.

Related Articles

Back to top button